My Team 11 क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए पूरी जानकारी हिंदी में

Comments · 6 Views

नमस्कार दोस्तों इस लेख में आप My Team 11 क्या है और इससे पैसे कैसे कमा सकते है,उसके बारे में जानेंगे , दोस्तों वर्तमान

नमस्कार दोस्तों इस लेख में आप  My Team 11 क्या है और इससे पैसे कैसे कमा सकते है,उसके बारे में जानेंगे , दोस्तों वर्तमान में क्रिकेट भारत में लोकप्रिय खेल है और करोड़ो लोग क्रिकेट मैच देखना पसंद करते है लेकिन इंटरनेट ने लोगों के इस शौक को मॉनेटाइज़ करने के कई तरिके तैयार कर दिए है उनमें से एक  My Team 11 भी है। यह एक फैंटसी गेमिंग एप्प है जिसके माध्यम से यूजर्स अपनी टीम बना सकते है और मैच देखते हुए घर बैठे पैसे भी कमा सकते है।  

My Team 11 बिल्कुल ड्रीम 11 की तरह ही है और सारे फीचर लगभग समान है लेकिन ड्रीम 11 के मुकाबले इसमें प्रतियोगिता कम है और कई बड़ी बड़ी क्रिकेट हस्तियाँ जैसे वीरेंद्र सहवाग और आकाश चोपड़ा आदि इसके प्रचारक है। इसके अलावा कई बार आप टीवी पर भी एकंर जतिन सम्प्रु और संजना गणेशन द्धारा इसके प्रचार को देखते होंगे। अगर आप भी  My Team 11 क्या है और इससे पैसे कमाने के तरिके के बारे में जानना चाहते है तो इस लेख को अच्छी तरह से जरूर पढ़ें। 

 

My Team 11 एक फैंटसी एप्प जो लोगों घर बैठे मैच देखने के साथ साथ रियल कैश कमाने तरीका प्रदान करता है।  My Team 11  पर भरोसा करने के लिए सबसे बड़ी वजह है इसके प्रचारक और ब्रांड एम्बेस्डर , आप देख सकते है की इस एप्प के ब्रांड एम्बेस्डर वीरेंद्र सहवाग है और इसका प्रचार जतिन सम्प्रु और आकाश चोपड़ा जैसे बड़ी नामी हस्तियाँ करती है और इससे पता चलता है My Team 11 एक सुरक्षित और भरोसा करने लायक एप्प है। इसके अलावा  My Team 11 में अन्य एप्प की अपेक्षा भीड़ भी कम होती है जिससे आप काफी पैसे कमा सकते है और आसानी से Withdraw भी कर सकते है। 

 

 My Team 11 से पैसे कैसे कमाएं 

 

 

  • सबसे पहले यहाँ क्लिक करें और  My Team 11 App को अपने मोबाइल पर डाउनलोड करें याद रहें यह एप्प प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। 
  • अब आपको अपने डिवाइस में  My Team 11 को ओपन करना है ,
  • आपके सामने  Sign Up Sign In के दो विकल्प उपलब्ध रहेंगे ,
  • आपको Sign Up पर क्लिक करना होगा , सबसे पहले यह रेफरल कोड () डालकर 25 से 100 रुपए तक का बोनस पाए  और फिर ईमेल , पासवर्ड डालकर Sign Up प्रोसेस को पूरा करें ,
  • अब आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर पर My Team 11 एप्प द्धारा भेजें गए OTP को डालना है और वेरिफाई करना है ,

 

इसके पश्चात अपनी प्रोफाइल को अच्छी पूरी Detail के साथ भरें और अब आपके एकाउंट में 25 रुपए क्रेडिट हो जाएँगे। 

 

My Team 11 एकाउंट में पैसे कैसे Add करें 

My Team 11 में पैसे Add करने के लिए आपको सबसे नीचे नजर आ रहे है वॉलेट के टैब पर क्लिक करें और अब आपको ऊपर Add कैश का विकल्प नजर आ जाएगा लेकिन इसके पहले आपको अपना अकाउंट वेरिफाई करवाना होगा। इसके लिए निम्न चरण फॉलो करें,

 

 

  • सबसे पहले वेरिफाई के बटन पर क्लिक करें ,
  • अब सबसे पहले आपको अपना ईमेल यहाँ डालना है और वेरिफाई करना है और अब आपको अपने ईमेल में जाना है और वेरिफाई पर क्लिक करना है ,
  • आपका मोबाइल नंबर रजिस्ट्रेशन के दौरान ही वेरिफाई हो जाएगा ,
  • अब आपको अपना पैन कार्ड वेरिफाई करना है,इसके लिए आपको वेरिफाई पर क्लिक करके पैन कार्ड होल्डर का नाम , कार्ड पर लिखें नंबर या इमेज , DOB डालकर अपना स्टेट सेलेक्ट करना है और नीचे वेरिफाई टैब पर क्लिक करना है और आपका पैन कार्ड वेरिफाई हो जाएगा। 
  • इसके पश्चात अंत में आपको अपना बैंक अकाउंट भी वेरिफाई करना है इसके लिए आपको अकाउंट होल्डर का नाम और नम्बर डालना है और आपका बैंक अकाउंट भी वेरिफाई हो जाएगा। 
  • अब Add Cash पर क्लिक करें और My Team 11 एप्प में पैसे Add करें। 
Comments